उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी-112 के सिपाही ने व्यापारी को किया किडनैप

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:यूपी की राजधानी में एक सिपाही ने रंगदारी न देने पर पुरानी गाड़ियों को बेंचने का काम करने वाले व्यापारी को किडनैप कर लिया। उसको बंधक बनाकर थर्ड डिग्री दी। चौक पुलिस पीड़ित की तहरीर पर सिपाही समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर सिपाही की भूमिका के विषय में पड़ताल कर रही है।

सिपाही ने व्यापारी को किया किडनैप

सीतापुर के रामपुर बहादुरपुर निवासी मोहन विश्वकर्मा लखनऊ में पुराने फोर-व्हीलर खरीदने और बेचने का काम करते हैं। उनके मुताबिक 2 जुलाई की रात भतीजी के एक्सीडेंट होने पर ट्रामा सेंटर आए थे। जहां से बाहर निकलते ही चार-पांच लोगों ने कार में खींच लिया और गोमतीनगर की तरफ ले गए। गाड़ी पर सभी लोग लगातार मारपीट करते रहे।

विभूति खंड स्थित एमिटी कॉलेज के पास एक किराए के मकान में बंधक बनाकर थर्ड डिग्री दी। कपड़े उतार कर कंरट लगाया और वीडियो भी बनाया। साथ ही10 लाख रुपए जल्द न देने पर वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी।चौक पुलिस के मुताबिक मोहन ने बताया कि उसके अपहरण में सिपाही आलोक तिवारी और उसके साथियों का हाथ है। जिसमें संजय और विनय को भी पहचानता है। वह पैसा देने के वादा करके छूटा है। उसकी तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना में शामिल बहराइच परखपुर निवासी राहुल को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button