उत्तर प्रदेशराज्य

यातायात पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:हजरतगंज इलाके में गोल्फ क्लब चौराहे के पास खड़े यातायात पुलिसकर्मी को एक कार सवार ने कुचलने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद टीआई ने पीछा किया और उसे पार्क रोड चौकी के पुलिसकर्मियों की मदद से रोक लिया गया। कार की तलाशी ली गई तो अंदर इटली मेड की पिस्तौल थी। टीआई ने युवक को हजरतगंज पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को सुपुर्द कर दिया। वहीं हजरतगंज पुलिस ने पिस्तौल बरामद होने से इंकार कर दिया है।

कार में मिली पिस्तौल


हजरतगंज इलाके में मंगलवार को कई वीआईपी मूवमेंट थे। गोल्फ क्लब चौराहे पर यातायात पुलिस की टीम खड़ी थी। इसी बीच एक कार सवार तेज रफ्तार से आया। उसे यातायात पुलिसकर्मी ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन वह उसे कुचलने की कोशिश करता हुआ निकल गया। किसी तरह पुलिसकर्मी ने कूदकर अपनी जान बचाई। यह देख सरकारी गाड़ी में मौजूद यातायात निरीक्षक ने कार सवार का पीछा किया।

 टीआई ने अपनी उच्चाधिकारियों को भेजी गई रिपोर्ट में साफ लिखा कि कार से पिस्तौल बरामद हुई है। जिसे टीआई ने अपने कब्जे में ले लिया है। आगे की कार्रवाई के लिए निर्देश दिया जाए। वहीं सूत्रों के मुताबिक आरोपी युवक के परिवार की महिला पुलिस अधिकारी है। जिसके कारण हजरतगंज पुलिस ने उस पर कार्रवाई नहीं की है।

Related Articles

Back to top button