Uncategorized

सम्राट पृथ्वीराज’ यूपी में टैक्स फ्री

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:योगी आदित्यनाथ सरकार ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दिया है। योगी कैबिनेट के लिए गुरुवार को लोकभवन में फिल्म की ‘स्पेशल स्क्रीनिंग’ रखी गई थी। सीएम योगी के अलावा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, नन्द गोपाल दास नंदी, संजय निषाद समेत करीब 70 परसेंट मंत्रियों ने इस फिल्म को देखा। इस दौरान फिल्म के कलाकार अक्षय कुमार, एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर और निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी मौजूद रहे

ये तस्वीर लोकभवन के ऑडिटोरियम में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्क्रीनिंग से पहले की है। यहां अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य के साथ फोटो खिंचाई।
 तस्वीर लोकभवन के ऑडिटोरियम में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्क्रीनिंग से पहले की है।

इसके तुरंत बाद खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स मुक्त करने की घोषणा की। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में है। इससे पहले योगी सरकार ने कश्मीरी पंडितों के पीड़ी को दर्शाने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी टैक्स फ्री किया था।

फिल्म के जरिए लोग पृथ्वीराज के इतिहास को जान पाएंगे: योगी आदित्यनाथ

फिल्म देखने के बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म में शानदार अभिनय किया है। इस फिल्म के लिए मैं सभी को बधाई देता हूं। कला अपने आप में एक प्रतिभा होती है। इस फिल्म के जरिए लोग पृथ्वीराज के इतिहास को जान पाएंगे। इस फिल्म से इतिहास जानने का मौका मिलेगा। फिल्में सिर्फ मनोरंजन का साधन नहीं हैं। पृथ्वीराज को हम टैक्स फ्री करने का एलान करते है।

Related Articles

Back to top button