उत्तर प्रदेशराज्य

 केशव-अखिलेश में तकरार

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:बजट सत्र की कार्यवाही के दौरान विधानसभा में बुधवार को अखिलेश और केशव के बीच जबरदस्त तकरार हुई। केशव मौर्य ने कहा, “नेता सदन को इस बात का दर्द होगा कि सत्ता में नहीं हैं। आगे आने की संभावना भी नहीं है। आप कहते हैं कि सड़क बनवाई, एक्सप्रेस-वे बनवाया…सैफई की जमीन बेच कर बनवाई क्या।”

केशव ने अखिलेश से कहा- 2014 में हारने के बाद 2017 में आप लगातार अपने कामों का गुणगान करते रहे हैं। आपको शायद कोई बीमारी है। हर काम को अपना बताने लगते है।
केशव ने अखिलेश से कहा- 2014 में हारने के बाद 2017 में आप लगातार अपने कामों का गुणगान करते रहे हैं।

केशव के बयान पर अखिलेश तमतमा गए। पलटवार करते हुए उन्होंने कहा, “तुम क्या अपनी पिता की जमीन बेचकर बनवा रहे हो क्या।” इसके बाद विधानसभा में तुम तड़ाका शुरू हो गया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ।केशव ने अखिलेश से कहा, “जनता आपको लगातार नकार रही है। 2014, 2017, 2019 और 2022 में नकारा गया। आप घोषणा मंत्री बन गए हैं। अगर आप काम करते, योजना शुरू करते तो पूरा भी करते। आपको दर्द है कि केशव दोबारा डिप्टी सीएम कैसे बन गए। आप पिछड़ा विरोधी हैं। मैं अगड़ा-पिछड़ा नही मानता। लेकिन, आप को दर्द है कि एक पिछड़े वर्ग का नेता दुनिया का सबसे पार्टी कि सरकार में उप मुख्यमंत्री बन गया।”

अखिलेश और केशव के बीच तकरार के बाद सीएम योगी ने जवाब दिया। योगी ने कहा, “नेता प्रतिपक्ष को इस तरह से नहीं बोलना चाहिए। आप और हम सब विकास जनता के लिए करते हैं। डिप्टी सीएम सही बोल रहे थे। सबको अपनी बात रखने का अधिकार है। भाषा को लेकर आप असहमति जता सकते है। सदन में तू-तू, मैं-मैं नहीं होना चाहिए। 

Related Articles

Back to top button