उत्तर प्रदेशराज्य

छात्रा को मिली तेजाब से हमले की धमकी

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:वृंदावन कालोनी में रहने वाली 12वीं की छात्रा को एक शोहदा कई दिन से परेशान कर रहा है। शोहदा आए दिन छात्रा का पीछा करता है और घर से नकदी और मोबाइल फोन लेकर आने की धमकी देता है। हद तो तब हो गई जब शोहदे ने रकम नहीं लाने पर तेजाब से हमले की धमकी दी। परेशान होकर छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया।

त्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक शोहदा कई दिनों से 12वीं की छात्रा को परेशान कर रहा है। आरोप‍ित छात्रा का पीछा करता है और घर से नकदी लेकर आने की धमकी देता है।

परिवार के लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने छात्रा से पूछताछ की। इसके बाद पीडि़ता ने आपबीती बताई। छात्रा का आरोप है कि करीब 10 दिन से स्कूल से घर जाते समय शोहदा उसका पीछा कर रहा है। आरोपित ने हत्या की भी धमकी दी है। छात्रा के पिता शिक्षक हैं, जिन्होंने 1090 और एल्डिको पुलिस चौकी में शिकायत की ।

पिता का कहना है कि कई दिन से बेटी स्कूल जाने से कतरा रही थी। पूछने पर रोते हुए पूरी बात बताई। चौकी प्रभारी वृंदावन कालोनी अनिल ने बताया कि छानबीन के लिए पुलिस टीम भेजी गई थी। सोमवार को आरोपित के बारे में पता नहीं चला। जल्द ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button