उत्तर प्रदेशराज्य

सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कानपुर के बिधनू में कनोडिया पेट्रोल पम्प के पास सोमवार देर रात भीषण हादसे में 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिसमें से दो लोगों ने मौके पर और दो ने अस्पताल में दम तोड़ा। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल में जिंदगी-मौत से जंग लड़ रहे हैं। हादसा कार और DCM के बीच आमने-सामने भिड़ंत से हुआ।

आशंका जताई जा रही है कि सभी दोस्त शराब पीते हुए कार से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। 


शादी में शामिल होने जा रहे थे
पुलिस ने बताया कि उदैतपुर गांव के रहने वाले 6 दोस्त रमईपुर में शादी समारोह में शामिल होने के लिए कार से निकले थे। रात करीब 12:30 बजे कार मटियारा गांव के पास कुम्हड़ा लदी तेज रफ्तार डीसीएम से भिड़ गई। कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
​​​​​​​ खड्ड में पलटी डीसीएम के चालक व खलासी भाग निकले। पुलिस ने चारों घायलों को कार की बॉडी कटवाकर निकलवाया और अस्पताल भेजा। उसमें से दो युवकों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि दो अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि कार और डीसीएम इतनी तेज रफ्तार में थीं कि कार के परखचे उड़ गए। हालात यह था कि कार को काटकर घायलों को हैलट भेजा गया। जांच के दौरान जहां डॉक्टरों ने उदैतपुर शिवराजपुर के निनित (18), राम जी (19), संदीप पाल (18) और अभिनीष पाल (20) को मृत घोषित कर दिया। जबकि दिलीप कनौजिया और नितिन चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए।

एसपी आउटर ने बताया कि जांच के दौरान कार से शराब की बोतल और बीयर के कैन बरामद हुआ है। इससे आशंका जताई जा रही है कि सभी दोस्त शराब पीते हुए कार से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। नशे में कार चला रहे युवक से कार अनियंत्रित हुई और सड़क हादसा हो गया। कार चला रहे युवक तेज रफ्तार कार से थे। इसी के चलते इतना भीषण हादसा हुआ कि मौके पर ही चार की मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button