उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य

मंत्री स्वाति सिंह के पति के काफिले पर हमला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बलिया जिले की नगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के काफिले पर दुबहर थाना इलाके के आखार में रात लगभग 12:30 बजे हमला हुआ। हमले में उनके साथ चल रहे भाजपा नेता टुनजी पाठक का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।सुरक्षाकर्मियों के मोर्चा संभालने पर हमला करने वाले भाग निकले। इस दौरान लखनऊ में पंजीकृत एक वाहन और उसके ड्राइवर को पकड़ लिया गया। पकड़ा गया वाहन नगर विधानसभा से सपा से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी नारद राय के काफिले का है और लखनऊ में पंजीकृत है।

बलिया जिले में भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के काफिले पर दुबहर थाना इलाके के आखार में हमले का मामला सामने आया है।

दयाशंकर सिंह ने आरोप लगाया कि जिस तरीके से कृष्णानंद राय की हत्या की गई। उसी तरीके से मेरी हत्या करने की साजिश रची गई है। मेरे साथ वाई श्रेणी की सुरक्षा है और निजी सुरक्षा गार्ड भी हैं। इस कारण से हमलावर भाग गए। जिस प्रत्याशी का वाहन है उसके संबंध मुख्तार अंसारी से हैं।

इस साजिश के पीछे मुख्तार अंसारी भी हो सकते हैं। फिलहाल पकड़े गए वाहन और उसके ड्राइवर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीओ सिटी भूषण वर्मा ने बताया कि वाहन पर हमला हुआ है एफआईआर पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button