उत्तर प्रदेशराज्य

संघमित्रा का वीडियो शेयर कर डिंपल ने साधा निशाना

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:कुशीनगर में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन फाजिलनगर सीट से सपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के रोड शो के दौरान भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं के बीच बवाल के बाद यूपी की राजनीति गर्म हो गई है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बाद उनकी पत्नी डिंपल यादव ने भी भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बेटियों की अस्मिता पर हुए वार का जनता अपने वोट से देगी जवाब।

सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्या कुशीनगर के फाजिलनगर विधानसभा सीट पर रोड शो कर रहे थे। इस दौरान उनके काफिले पर हमला किया गया। जिसको लेकर उनकी बेटी व बदायूं से भाजपा सांसद डा. संघमित्रा मौर्य बीजेपी प्रत्याशी पर भड़क गईं। भाजपा सांसद के इस वीडियो को सपा नेता डिंपल यादव ने शेयर कर भाजपा पर निशाना साधा हैं।

सपा नेता डिंपल यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि स्वामी प्रसाद मौर्या पर भाजपा के गुंडों द्वारा सत्ता के संरक्षण में योजनाबद्ध तरीके से हमले के बाद उनकी बेटी एवं बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य जी पर भी भाजपाइयों द्वारा हार की हताशा में प्रहार दमन की पराकाष्ठा है। बेटियों की अस्मिता पर हुए वार का जनता अपने वोट से देगी जवाब।

Related Articles

Back to top button