उत्तर प्रदेशराज्य

हिजाब पर बोले ओवैसी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सिर पर टोपी पहनना, हिजाब व नकाब हमारा अधिकार है। जब इस पर बोलने का समय आया तो समाजवादी भैया कहते हैं कि हमें कुछ सुनाई नहीं दे रहा है। ओवैसी ने ये बातें भोजपुर विधानसभा क्षेत्र में जरारी गांव में जनसभा में कहीं।

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने फर्रुखाबाद के भोजपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। 

उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि अपराध खत्म हो गया है और अपराधी भाग गए हैं। मुझ पर गोलियां चलाने वाले कौन से अपराधी की नाजायज औलाद थे। डबल इंजन की सरकार व समाजवादी भैया की सरकार जब तक सत्ता में रही, तब तक उन्हें गंगा पर पुल याद नहीं आया आज बड़े-बड़े वादे किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में एक ही परिवार को कई बार मौका दिया है। इस बार जमीन से जुड़े मजलिस प्रत्याशी को समर्थन दें। सभा में जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि मजलूम-मजलूम मिलकर जालिम से लडऩे का मोर्चा बनाया है। जिसकी जितनी भागीदारी उसकी उतनी हिस्सेदारी होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button