राजनीतिराज्य

कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए शहर में रोड शो किया। डिप्टी सीएम के रोड शो में सोशल डिस्टेंसिंग की खुले तौर पर धज्जियां उड़ाई गईं। उन्होंने शनिवार दोपहर गुरहट्टी चौराहे से लेकर इम्पीरियल तिराहे तक रोड शो किया। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह – जगह डिप्टी सीएम के काफिले पर फूलों पर वर्षा की। डिप्टी सीएम ने लोगों से जनसंपर्क कर उनसे BJP प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। डिप्टी सीएम के साथ भाजपा के मुरादाबाद नगर सीट के प्रत्याशी रितेश गुप्ता और देहात सीट के उम्मीदवार केके मिश्रा भी मौजूद रहे। उप मुख्यंत्री ने लोगों से भारी मतों से दोनों प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

रोड शो के दौरान पुष्प वर्षा।
रोड शो के दौरान पुष्प वर्षा।

डिप्टी सीएम के रोड शो के लिए भाजपा संगठन ने ऐसे इलाके को चुना जिसमें दोनों विधानसभाएं कवर हो रही हैं। गुरहट्टी से लेकर इम्पीरियल तिराहे तक के हिस्से में मुरादाबाद नगर और मुरादाबाद देहात, दोनों विधानसभा सीटों का इलाका आता है। उप मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील की। गुरहट्टी से डिप्टी सीएम का रोड शो शुरू हुआ। इसके बाद वह बाजार गंज, टाउन हाल, बुध बाजार होते हुए इम्पीरियल तिराहे की तरफ बढ़े। यहां पुलिस चौकी से डिप्टी सीएम अपनी कार में बैठे और संभल के लिए रवाना हो गए।

उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा शुक्रवार रात करीब 11 बजे मुरादाबाद पहुंच गए थे। रात में वह फाइव स्टार होटल होली डे रीजेंसी में रुके। सुबह 11 बजे से उन्होंने होटल ड्राइव इन 24 में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। इसके बाद उन्होंने गुरहट्टी से रोड शो किया।

Related Articles

Back to top button