उत्तर प्रदेशराज्य

सेप्टिक टैंक में गिरकर मासूम की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र स्थित अतरौली गांव में बुधवार दोपहर घर के बाहर खेलते हुए एक मासूम की सेप्टिक टैंक में गिरने से मौत हो गई। टैंक करीब चार फीट गहरा था और उसका मुंह खुला होने की वजह से हादसा हुआ। इसको लेकर लोगों में आक्रोश है। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से बच्चे का शव बाहर निकाला। पुलिस सेप्टिक टैंक मालिक के विषय में पता लगा रही है।

घटना स्थल पर लगी क्षेत्रीय लोगों की भीड़।
घटना स्थल पर लगी क्षेत्रीय लोगों की भीड़।

बुधवार को उन​​का चार साल का बेटा राज घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह पड़ोस में ही स्थित सेप्टिक टैंक में गिर गया। आसपास के लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला। सेप्टिक टैंक सोनू कुमार का बताया जा रहा है। जो यहां नहीं रहते है। परिजनों की तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

बच्चे के सेप्टिक टैंक में गिरने की सूचना फैलते ही इलाके में हडकंप मच गया। आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। मासूम बेटे की मौत से टोनी व उसकी पत्नी देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। लोगों में खुली नाली और सेप्टिक टैंक को लेकर प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई न होने से आक्रोश था। लोगों का आरोप है कि कई बार नगर-निगम व स्थानीय अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ।

Related Articles

Back to top button