उत्तर प्रदेशराज्य

दरोगा को थप्पड़ ही थप्पड़ मारे

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:लखनऊ में मनबढ़ों ने एक दरोगा की सरेआम पिटाई कर दी। पीलीभीत से सरकारी काम से आए दरोगा वर्दी में थे। निरालानगर में उनकी गाड़ी की एक कार से टक्कर हो गई। इस पर दबंगों ने उन्हें घेर लिया और कॉलर पकड़कर उनको थप्पड़ मारे। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है।

अभद्रता करने और थप्पड़ मारने वाले आशीष को पुलिस ने पकड़कर लॉकअप में डाल दिया।
अभद्रता करने और थप्पड़ मारने वाले आशीष को पुलिस ने पकड़कर लॉकअप में डाल दिया।

हसनगंज थानाक्षेत्र के निरालानगर में एक होटल में शादी समारोह था। पीलीभीत से आए दरोगा विनोद कुमार उधर से गुजर रहे थे। इसी दौरान उनकी कार की एक गाड़ी से टक्कर हो गई। वह कार रोककर जैसे ही बाहर निकले समारोह में शामिल दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने उन्हें घेर लिया। दरोगा उनसे माफी मांगने लगे लेकिन दबंगों ने उनकी एक नही सुनी।

आरोपियों ने उनका कॉलर पकड़कर जमकर गालियां दी। एक आरोपी आशीष शुक्ला ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया। आज रात करीब 2 बजे की इस घटना का वीडियो सामने आया है। इसके बाद सीनियर अफसरों ने घटना का संज्ञान लिया और पुलिस हरकत में आई। हसनगंज पुलिस ने देर रात ही थप्पड़ मारने वाले आशीष शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया।

कॉलर पकड़ा और थप्पड़ जड़ दिए
वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपियों ने ठीक ढंग से दरोगा की बात भी नहीं सुनी। दरोगा नीचे उतरे तो दबंग आरोपियों ने उनकी कॉलर पकड़कर थप्पड मारने शुरू कर दिए। दबंग वर्दी वाले दरोगा से उनका आईकार्ड मांगते रहे।

Related Articles

Back to top button