उत्तर प्रदेशराज्य

हर्षल बने ‘मैन आफ द मैच’

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ रांची टी20 में इंटरनेशनल डेब्यू करते हुए हर्षल पटेल ने कमाल किया। पहले ही मैच में न्यूजीलैंड जैसी दमदार टीम के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए मैन आफ द मैच का अवार्ड हासिल करना बड़ी बात है। हर्षल तीसरे भारतीय गेंदबाज बने जिन्होंने डेब्यू मैच में यह सम्मान हासिल किया। मैच के बाद साथी युजवेंद्र चहल के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा यह अवार्ड उनको मिलेगा सोचा नहीं था।

हर्षल ने कहा इतना वक्त लग गया डेब्यू करने में कि मुझे इस बात का कोई दुख नहीं है। 

हर्षल ने कहा, “इतना वक्त लग गया डेब्यू करने में कि मुझे इस बात का कोई दुख नहीं है। इस दौरान मुझे जो भी वक्त मिला तो सारी चीजों को अच्छे से सीख ली जो चीजें मुझे यहां पर आकर मदद कर रही है। मैं इससे बेहतर डेब्यू की चाह नहीं कर सकता था। मैंने कुछ भी अलग नहीं किया, जो आइपीएल में करता आया हूं वहीं किया। भले ही मैं भारत की तरफ से खेल रहा हूं लेकिन इससे मेरा हुनर नहीं बदलने वाला। मेरे गेंदबाजी की कला वहीं रहेगी।”

हमने जो भी टीम मीटिंग में खिलाड़ी के हिसाब से तय किया था उसके हिसाब से और परिस्थिति के मुताबिक ढलकर गेंदबाजी की। मैंने मैच में एक यार्कर डालने की कोशिश की जो बल्लेबाज से सिर पर जा लगी। मुझे समझ आ गया कि गेंद इतनी गीली है कि ऐसे नहीं हो पाएगा तो फिर मैंने तय किया धीमी गेंद डालूंगा।”

Related Articles

Back to top button