उत्तर प्रदेशराज्य

युवक ने अपने सहकर्मी को मारी गोली, वजह जान कर हैरत में पड़ जाएंगे आप

 उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के पिसावा कस्बे में नौकरी खाेने का गम एक युवक बर्दाश्‍त नहीं कर सका। उसने अपने सहकर्मी को ही गोली मार दी। विद्युत विभाग में संविदा कर्मी की नौकरी छूटने से परेशान युवक ने सहकर्मी रहे अधेड़ को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए भिजवाया। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

नौकरी से हटवाने का आरोप

पिसवा कस्बे में नत्थी सिंह के अहाते पर विद्युत विभाग का अस्थाई कार्यालय बना हुआ है। गुरुवार दोपहर में करीब ढाई बजे विद्युत विभाग में संविदा कर्मी  अन्य साथियों के साथ काम कर रहे थे। तभी एक युवक तमंचा लेकर आया और सोमवीर पर नौकरी से हटवाने का आरोप लगाते हुए गोली चला दी। गोली सोमवीर के सीधे हाथ में लगी, जिससे वे लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए भिजवाया। इधर, फोरेंसिक टीम ने पहुंच कर जांच की।

गोली मारकर भागा

आरोपित विद्युत विभाग में संविदा कर्मी रहा बताया जा रहा है, जिसे कुछ ही दिन पहले नौकरी से हटा दिया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया नौकरी के विवाद को लेकर युवक गोली चलाकर फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles