उत्तर प्रदेशराज्य

दीयों वाली पॉलिटिक्स

सीएम योगी की अपील- इस दिवाली हर घर हो रोशन
सीएम योगी ने एक अपील जारी कर कहा है कि यूपी का कोई भी घर इस दिवाली अंधेरे में ना रहें। सभी जनप्रितिनिधि, सरकारी कर्मचारी और भाजपा कार्यकर्ता संकल्प लें कि दिवाली में उस परिवार को खोज कर खुशियां साझा करेंगे। जो अभावग्रस्त हैं। उनके घर मिठाई, बच्चों के लिए फुलझड़ी लेकर जाएं और कमलदीप जलाएं। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में पीएम और सीएम आवास योजना के अंतर्गत 43 लाख परिवारों को आवास दिए गए हैं। कार्यकर्ता वहां जाएं, दीपक जलाएं, मिठाई खिलाएं और तोरणद्वार लगवाएं।

सीएम योगी आदित्नाथ व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव।

अखिलेश की अपील- लखीमपुर किसान स्मृति दिवस मनाएं

दूसरी तरफ यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने अनुरोध किया है कि लोगों को भारतीय जनता पार्टी की बर्बरता की याद दिलाने के लिए हर महीने के तीसरे दिन ‘लखीमपुर किसान स्मृति दिवस’ मनाया जाए। आज तीन नवंबर है, लिहाजा लखीमपुर की घटना में मारे गए किसानों की याद में दीएं जलाएं जाए।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि, यह उत्तर प्रदेश के सभी निवासियों, किसानों के शुभचिंतकों, सपा और अन्य सहयोगी दलों से अपील है कि अब से हर महीने की 3 तारीख को ‘लखीमपुर किसान स्मृति दिवस’ मनाएं ताकि लोगों को भाजपा की बर्बरता की याद दिलाई जा सके।

Related Articles

Back to top button