उत्तर प्रदेश

चादर से लिपटा मिला महिला का शव

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:चिनहट इलाके में एक अधेड़ महिला की हत्याकर शुक्रवार सुबह बदमाशों ने उसका शव लौलई गांव काशीराम कालोनी के पास सड़क किनारे चादर में बांधकर फेंक दिया। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। काशीराम कालोनी में सड़क किनारे बाउंड्रीवाल से सटा चादर में बंधा एक शव पड़ा होने की सूचना से शुक्रवार सुबह मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

चिनहट इलाके में एक अधेड़ महिला की हत्याकर शुक्रवार सुबह बदमाशों ने उसका शव लौलई गांव काशीराम कालोनी के पास सड़क किनारे चार में बांधकर फेंक दिया।

पुलिस ने चादर खोली तो उसमें महिला का शव था। घटना की जानकारी पर चिनहट इंस्पेक्टर घनश्यामणि त्रिपाठी और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम बुलाई गई। पुलिस अधिकारियों और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फोरेंसिक टीम ने महिला की मौत से जुड़े कई साक्ष्य जुटाए। शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी ने बताया कि महिला के शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button