उत्तर प्रदेशराज्य

अनियंत्रित रोडवेज बस तालाब में गिरी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :गोंडा-लखनऊ हाइवे स्थित भंभुआ पुलिस चौकी के सामने सोमवार की रात एक वाहन को बचाने में 42 यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित हो तालाब में घुस गई। बस में सवार 39 यात्रियों, चार बच्चों व परिचालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। वहीं चालक व तीन यात्री लापता हो गए। रेस्क्यू के दौरान चालक का शव तालाब से बरामद कर लिया गया है। अभी तीन यात्रियों की तलाश जारी है। बरेली डिपो की बस बढ़नी से कौशांबी जा रही थी।

गोंडा-लखनऊ हाइवे स्थित भंभुआ पुलिस चौकी के सामने सोमवार की रात एक वाहन को बचाने में 42 यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित हो तालाब में घुस गई।

सोमवार को बरेली डिपो की रोडवेज बस बढ़नी से कौशांबी के लिए निकली थी। रात में बस लखनऊ वाया कौशांबी के लिए रवाना हुई। बरेली जिला के रामपुर धनेली निवासी परिचालक महेश पाल ने बताया कि 42 यात्रियों का टिकट बनाकर वह अपनी सीट पर बैठा था। इन यात्रियों के साथ चार छोटे बच्चे भी थे। भंभुआ पुलिस चौकी के पास बस पहुंची थी कि सामने से एक चारपहिया आती दिखाई दी। इसी बीच बेसहारा पशु भी सड़क पार करने लगा। दोनों को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे स्थित तालाब में घुस गई। आनन-फानन में पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को बाहर निकालना शुरू किया। देर तक चले बचाव कार्य में 39 यात्रियों व परिचालक के साथ चार बच्चों को भी सुरक्षित बाहर निकाला गया। जबकि चालक व तीन यात्री नहीं मिले।

Related Articles

Back to top button