उत्तर प्रदेशराज्य

हाईवे की पटरी पर खड़े ट्रक से टकराया डीसीएम

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ: बछरावां थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा के निकट हाईवे की पटरी पर खड़े ट्रक के पिछले हिस्से से एक डीसीएम टकरा गया । हादसे में डीसीएम चालक व सहायक गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बछरावां पहुंचाया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । जिला अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में चालक ने दम तोड़ दिया है। वहीं सहायक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रात लगभग 130 बजे थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा के पास एक अनियंत्रित डीसीएम हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गया है। डीसीएम का अगला हिस्सा वाहन से अलग हो गया। हादसे में डीसीएम चालक की मौत हो गई।

रात लगभग 1:30 बजे थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा के पास एक अनियंत्रित डीसीएम हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गया है। टक्कर इतनी भीषण थी कि डीसीएम का अगला हिस्सा वाहन से अलग हो गया। हादसे में डीसीएम चालक गुड्डू (40) पुत्र सल्लन व सहायक युसूफ (32) पुत्र गरीब निवासीगण काशीराम कॉलोनी थाना मिल एरिया जनपद रायबरेली गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों घायलों को वाहन से बाहर निकलवाय। घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी बछरावां पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल ले जाते वक्त डीसीएम चालक गुड्डू ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया है । वहीं गंभीर रूप से घायल सहायक युसूफ गरीब की हालत भी नाजुक बताई जा रही है । इस बाबत थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि सूचना पर मय पुलिस बल मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है । अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है । तहरीर मिलने के बाद आगे की आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

Tags

Related Articles