उत्तर प्रदेशराज्य

दो बसों में लगी भीषण आग

स्वतंत्रेश,लखनऊ:गुरुवार सुबह दो अलग-अलग स्थानों पर रोडवेज बसों में आग लग गई। जिससे घटना स्थल के आसपास अफरातफरी का माहौल बन गया। दमकल ने दोनों बसों की समय रहते आग पर काबू पा लिया। घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। जहां अवध डिपो वर्क शॉप में एसी बस में आग शॉर्ट सर्किट से बताई जा रही हैं। वहीं कमता के पास स्थित अवध डिपो बस स्टॉप के पास बस में लगी आग में कुछ शरारती तत्वों का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस घटना के पीछे का कारणों का पता लगा रही है।

                                                  अवध बस डिपो वर्क शॉप में जलती एसी बस।

विभूतिखंड इंस्पेक्टर चंद्रशेखर सिंह ने बताया बुधवार सुबह कमता के पास स्थित अवध बस डिपो बस स्टॉप में पार्किंग एरिया में खड़ी बस में एसी बस में आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। घटना के वक्त बस में कोई यात्री नहीं था। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

दूसरी तरफ अवध डिपो वर्क शॉप में खड़ी एसी बस में आग लग गई। आग लगते ही वर्कशॉप में मौजूद कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन सफलता न मिलने पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। आग शॉर्ट सर्किट से लगने की बात समाने आई है।

Related Articles

Back to top button