उत्तर प्रदेशराज्य

200 रुपये में बिक रही थी कोरोना वैक्‍सीन की कतार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : कोरोना वैक्‍सीन का वाराणसी में नकली टीका लगाने के बदले अवैध वसूली का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब नया मामला कोरोना का टीका लगावाने के लिए कतार का स्‍थान बेचने का प्रकरण सामने आ गया। दरअसल कोरोना का टीका लगवाने के लिए सुबह से ही लोगों की कतार वैक्‍सीनेशन केंद्रों पर उमड़ रही है।

कतार में लगने वालों का नंबर आने तक कोरोना का टीका कहींं खत्‍म न हो जाए इसके लिए कुछ लोग कतार में आगे सुबह से ही ईंट लगाकर स्‍थान छेक ले रहे हैं।

ऐसे में कतार में लगने वालों का नंबर आने तक कोरोना का टीका कहींं खत्‍म न हो जाए इसके लिए कुछ लोग कतार में आगे सुबह से ही ईंट लगाकर स्‍थान छेक ले रहे हैं। इस स्‍थान को बाद में देर से आने वालों को दो सौ रुपये में बेच रहे थे। स्‍थान बेचे जाने की जानकारी होने के बाद पुलिस ने भी हस्‍तक्षेप किया है।

वाराणसी में लाइन में ईंट लगाकर 200 रुपए में वैक्सीन लगवाने का स्थान बेचे जाने की जानकारी सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। पूरा मामला पिंडरा पीएचसी का है। फूलपुर के पिंडरा पीएचसी पर शुक्रवार को हैरान करने वाली बात सामने आई है। वैक्सीन लगाने के लिये 25 ईंट रखकर 200- 200 रूपए में उक्त स्थान को बेचा जा रहा था, जिसका विरोध करने पर बिंदा निवासी एक युवक को आधा दर्जन युवकों ने ईंट से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इसके बाद 112 नंबर पर सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पीआरवी मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button