उत्तर प्रदेशराज्य

टीम इंडिया की खराब शुरुआत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक पहले दिन पहली पारी में टीम इंडिया ने 1 विकेट खोकर 1 रन बना लिए थे। रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है।

भारत की बल्लेबाजी, खराब शुरुआत

टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही। टीम को पहले ही ओवर में झटका लग गया। जेम्स एंडरसन ने पिछले मैच में शतक लगाने वाले केएल राहुल को डक पर पवेलियन भेज दिया। तब भारत का स्कोर सिर्फ 1 रन था।

इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव 

इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव हुआ है। डोम सिबली और मार्क वुड इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। डेविड मलान को सिबली की जगह मौका मिला और हसीब हमीद ओपनिंग करेंगे। वुड की जगह क्रेग ओवरटन को मौका मिला। वहीं टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे

बता दें कि टीम इंडिया इस सीरीज में 1-0 से आगे है। नाटिंघम के ट्रेंटब्रिज मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा था। बारिश के कारण आखिरी दिन का खेल नहीं हो सका था। वहीं लंदन के लार्ड्स स्टेडियम में खेला गया सीरीज के दूसरे मैच में विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने 151 रनों से जीत दर्ज की थी। ऐसे में टीम इंडिया की नजरें शानदार खेल जारी रखने और इस टेस्ट मैच को जीतने पर होंगी।

Related Articles

Back to top button