उत्तर प्रदेशराज्य

रक्षाबंधन पर महिलाओं को मुफ्त बस सेवा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :पिछले कई वर्षों की तरह इस बार भी रोडवेज की ओर से रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा दी जा रही है। रक्षाबंधन की भीड़ को देखते हुए रोडवेज ने इस बार बसों के फेरे भी बढ़ाए है। रोडवेज की तरफ से 21 अगस्त शनिवार रात 12 बजे से महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू की जाएगी जो अगले दिन 22 अगस्त, रविवार रात 12 बजे तक रहेगी।

पिछले कई वर्षों की तरह इस बार भी रोडवेज की ओर से रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा दी जा रही है।

बरेली रीजन के क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने बताया कि बरेली परिक्षेत्र (बरेली, रुहेलखंड, पीलीभीत, बदायूं) में कुल 682 बसें है। इसमें से सबसे ज्यादा बसें बरेली डिपो में कुल 201 बसें, रुहेलखंड डिपो में 201, पीलीभीत डिपो में 112, बदायूं डिपो में 168 बसें है। रक्षा बंधन की भीड़ को देखते हुए इन सभी बसों को रोड पर दौड़ाया जाएगा। साथ ही इनके फेरे भी बढ़ाए जाएंगे। जिससे यात्रियों को बसों का इंतजार न करना पड़े।

आरएम ने सभी डिपो को बसों के फेरे बढ़ाने के साथ ही यात्री सुविधाओं को ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं। आरएम ने बताया कि यात्रियों को यात्रा करने से पहले कोरोना गाइड लाइन का पालन करना होगा। बसों में चढ़ने से पहले यात्रियों को मास्क लगाना अनिवार्य है। साथ ही हैंड सैनेटाइजर भी लेकर यात्रा करनी होगी।

Related Articles

Back to top button