उत्तर प्रदेशराज्य

सोनू सूद के प्रति फैन का प्यार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :सोनू सूद बहुत से लोगों के लिए केवल फिल्मों के नहीं बल्कि असल जिंदगी के भी हीरो हैं। कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर में उन्होंने बहुत से परेशान, जरूतमंद और गरीबी लोगों की मदद की। जिसकी वजह से सोनू सूद की चारों ओर तारीफ होती रहती हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद की फैन फॉलोइंग अब इतनी बढ़ गई है कि उनके चाहने वाले कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं।

                   सोनू सूद बहुत से लोगों के लिए केवल फिल्मों के नहीं बल्कि असल जिंदगी के भी हीरो हैं।

इन सबके बीच सोनू सूद के लिए दीवानगी का एक किस्सा तेलंगाना के संगारेड्डी में देखने को मिला है। जहां 7 साल के एक बच्चे ने फिल्म में सोनू सूद को पिटता देख अपना टीवी तोड़ दिया है। सोनू सूद साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की कई फिल्मों में खलनायक की भूमिका अदा कर चुके हैं। उनके अभिनय को दर्शक हमेशा से पसंद करते आए हैं। लेकिन अब टीवी में सोनू सूद को पिटा देख बच्चे ने अपना टीवी तोड़ दिया है।

7 साल के विराट ने फिल्म में सोनू सूद को पिटता देख अपना टीवी तोड़ दिया है। इस वीडियो के साथ ट्वीट में लिखा है, ‘संगारेड्डी के एक 7 वर्षीय लड़के, विराट ने सोनू सूद के प्रति अपने प्यार के कारण अपने घर पर का एक टेलीविजन सेट तोड़ दिया। वह एक ऐसी फिल्म देखकर गुस्से में था जिसमें सोनू सूद हीरो द्वारा मार खाते हैं। इस बात से नाराज होकर कि जिसने लाखों लोगों की जान बचाई, उसे मारा जा रहा था, उसने टीवी सेट के टुकड़े कर दिए।’

वहीं इस ट्वीट पर सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मजेदार अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अरे, अपना टीवी मत तोड़ो, उसके पिता मुझसे अब एक नया खरीदने के लिए कहेंगे।’ सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button