उत्तर प्रदेशराजनीति

बेरोजगारी के खिलाफ खोला मोर्चा, मुहिम में प्रियंका वाड्रा का भी मिला साथ- अखिलेश यादव

 समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अब बेरोजगारी को लेकर योगी सरकार के खिलाफ मुहिम शुरू की है। सरकार की नीतियों के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बुधवार रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए अपने घरों की बत्तियां बंद कर विरोध प्रदर्शन करेंगे और बदलाव का आह्वान करेंगे। इस मुहिम में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा का भी साथ मिला है।

बेरोजगारी के खिलाफ विपक्ष की इस मुहिम में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा का भी साथ मिला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि इस देश का युवा अपनी आवाज सुनाना चाहता है। ।आज हम सबको युवाओं की रोजगार की लड़ाई में उनका साथ देने की जरूरत है।

 समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की जादूगरी का कमाल है जो ईज आफ डूईंग बिजनेस रैंकिंग में उत्तर प्रदेश लंबी छलांग लगाकर 12 से दूसरी पायदान पर पहुंच गया। ऐसी लंबी उछलकूद तो बड़े बड़े धावक भी शायद न दिखा पाएं। 

 भाजपा सरकार सत्ता में आने के पहले दिन से ही दिशाभ्रम की शिकार है। अपनी कोई योजना न होने से वह समाजवादी सरकार की जनहित की योजनाओं को या तो बर्बाद करने में लगी है या फिर अपनी वाह वाही दिखाने का अपने नाम का ठप्पा लगाने लगी। 

Tags

Related Articles