उत्तर प्रदेशराज्य

तंत्र-मंत्र के नाम पर शारीरिक यातनाएं

लखनऊ,स्वतंत्रदेश :भूत-प्रेत का साया बताकर किशोरी को धार्मिक स्थल पर रोककर कथित तांत्रिक शारीरिक यातनाएं दे रहा था। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कथित तांत्रिक इश्तियाक को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी के पिता की तहरीर पर उसके विरुद्ध मुकदमा भी लिखा है। बताया जा रहा है कि तांत्रिक इश्तियाक किशोरी को बेल्टों से पीटता था और उसके शरीर को जलती अगरबत्ती से दागता था। इस तरह उसके पूरे शरीर व निजी अंगों को अगरबत्ती से जला दिया है। यह पूरा मामला साहबगंज गांव की मजार पर का है। वैसे साहबगंज व आसपास अन्य गांव वालों का कहना है कि मजार पर इस तरह का वाकया कोई पहला नहीं है। यहां हर सप्ताह के गुरुवार को खासकर महिलाओं की भीड़ जुटती है। वर्तमान में किशोरी अपने घर परिवार की देखभाल में है।

किशोरी के पिता का कहना है कि उसे शनिवार शाम को पता चला था कि उसकी बेटी अपने मौसा के यहां नहीं है बल्कि साहबगंज में मजार पर है।

15 वर्षीय किशोरी महोली कोतवाली के एक गांव की है। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया है कि उसकी बेटी 14 जून को मिश्रिख में अपने मौसा के घर गई थी। वहीं, 15 जून को उसके पेट में दर्द उठा तो उसका मौसेरा भाई और भाभी उसे साहबगंज में मजार पर ले गए थे। इस मजार पर पहले से ही मैसेरे भाई की पत्नी को संतान दिलाने के नाम पर कथित तांत्रिक इश्तियाक तंत्र-मंत्र कर रहा था। कथित तांत्रिक ने किशोरी को देखते ही उस पर 11 भूतों का साया होना बता दिया। यह भी कहा, किशोरी काे इलाज के लिए 10 दिनों तक मजार पर रोकना होगा। किशोरी को तांत्रिक की यातनाएं झेलते-झेलते छह दिन हो गए थे कि मामला सामने आ गया।

Related Articles

Back to top button