राज्य

पंजाब कांग्रेस में खत्म नहीं हो रही कलह

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:पंजाब कांक्रेस में जारी संकट का हल निकालने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने प्रयासों को तेज कर दिया है। राहुल लगातार अपने आवास पर पंजाब कांग्रेस के विधायकों, सांसदों और प्रमुख नेताओं से मिल रहे हैं। पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस जल्द से जल्द इसका समाधान चाहती है।

पार्टी की पंजाब इकाई में जारी कलह को दूर करने के लिए राहुल गांधी मंत्रियों और विधायकों से लगातार मिल रहे हैं

शुक्रवार को राहुल गांधी ने कई नेताओं से अपने आवास पर मुलाकात की। इसमें विजेंद्र सिंगला, राणा गुरजीत सिंह, राज्यसभा सांसद शमशेर सिंह ढिल्लों और विधायक लखवीर सिंह शामिल थे। इसके अलावा शाम को उन्होंने पंजाब के कुछ नेताओं से भी मुलाकात की। राज्यसभा सांसद शमशेर सिंह ढिल्लों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बैठक पंजाब कांग्रेस में चल रही कलह को हल करने के लिए बुलाई गई थी। शमशेर सिंह ने कहा कि राज्य में आगामी चुनावों में पार्टी को मजबूत करने के लिए निर्णय लिए गए।

इससे पहले राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़, पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल और हरीश रावत सहित कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू को पैनल बहुत जल्द बुलाएगा। एआइसीसी पैनल में मल्लिकार्जुन खड़गे जेपी अग्रवाल और हरीश रावत शामिल हैं। अपनी रिपोर्ट सौंपने के पैनल दो बार राहुल गांधी से मिल चुका है।

Related Articles

Back to top button