उत्तर प्रदेशराज्य

सौ फीट गहरे बोरवेल में गिरा चार साल का मासूम

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :आगरा में सोमवार सुबह एक परिवार के लिए बड़ी घटना घटित हो गई। थाना फतेहाबाद के निबोहरा के गांव धरियाई में घर के सामने खुले करीब सौ फीट गहरे बोरवेल में एक चार वर्ष का मासूम गिर गया।

                                                                  बचाव कार्य में जुटा प्रशासन 

पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर
जानकारी के अनुसार शिवा (चार वर्ष) पुत्र छोटेलाल, ग्राम धरियाई घर के बाहर सुबह खेल रहा था। इसी दौरान वह यकायक खुले बोरवेल में गिर गया। पुलिस ने इस घटना में तत्परता दिखाई है। एसपीआरए अशोक वेंकट के. मौके पर पहुंचे हैं और बच्चे के बचाव के लिए प्रयासरत हैं।

बच्चे को दी जा रही ऑक्सीजन
शिवा के बोरवेल में गिरने की खबर मिलने के बाद मौके पर आसपास के गांव के लोग भी पहुंच गए है। बोरवेल से सभी को दूर रखा जा रहा है। ताकि अंदर मिट्टी न पहुंचे। वहीं मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बच्चे को ऑक्सीजन देने के लिए पाइप बोरवेल में पहुंचाया है। बताया गया है कि पंद्रह दिन पहले इस बोरवेल से पाइप निकालकर छोटेलाल के परिजनों ने दूसरे बोरवेल में डाल दिए थे।

हादसों से नहीं लिया सबक
देशभर में बोरवेल में बच्चों के गिरने की कई घटनाएं घटित हो चुकी हैं। प्रिंस नाम का एक बच्चा जब बोरवेल में गिरा था उसके बाद देशभर में सख्ती से बोरवेल के गड्ढे बंद करने के लिए प्रशासन को निर्देशित किया गया था।

 

 

Related Articles

Back to top button