उत्तर प्रदेशराज्य

कार बैक करते समय बड़ा हादसा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ;चौक क्षेत्र में पुरानी सब्जी मंडी में बुधवार शाम फाच्र्यूनर कार बैक करते समय मो. कैफ (5) की मौत हो गई। वह घर के बाहर खेल रहा था। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़ लिया और कार्यवाही की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। उधर, रायबरेली, फैजाबाद रोड और माल में हुए सड़क हादसों में तीन अन्य लोगों की मौत हो गई।

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित कार चालक गोंडा निवासी व्यवसायी आरिफ है। वह परिवार के साथ खरीदारी करने आए थे।

चौक क्षेत्र में पुरानी सब्जी मंडी निवासी रफीक अहमद सब्जी और फल की दुकान लगाते हैं। बुधवार शाम उनका बेटा मो. कैफ घर के बाहर खेल रहा था। इस बीच फाच्र्यूनर बैक कर रहे चालक की टक्कर बच्चे को लगी और वह पहिए के नीचे आ गया। कुचलने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों और बच्चे के स्वजन ने चालक को घेर लिया और कार्यवाही की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। बवाल की सूचना पर इंस्पेक्टर चौक विश्वजीत सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों को समझाकर शांत कराया

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित कार चालक गोंडा निवासी व्यवसायी आरिफ है। वह परिवार के साथ खरीदारी करने आए थे। कार बच्चे के घर के पास ही पार्क की थी। बच्चा खेल रहा था कार बैक करते समय हादसा हुआ है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। उधर, रायबरेली रोड तेलीबाग में बीते 24 मार्च को अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार राकेश यादव की इलाज के दौरान केजीएमयू में बुधवार को मौत हो गई। वह जौनपुर के बादशाहपुर मुंगरा के रहने वाले थे। यहां व्यवसाय के सिलसिले में आए थे।

चिनहट बाजार में मोबाइल की दुकान चलाने वाले मनीष त्रिवेदी (32) मंगलवार रात दुकान बंद कर कठौता झील के पास स्थित घर जा रहे थे। इस बीच कठौता झील के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस उन्हें लोहिया लेकर पहुंची।

Related Articles

Back to top button