उत्तर प्रदेशराज्य

संद‍िग्‍ध परि‍स्‍थ‍ित‍ियों में म‍िले शव

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : सेक्टर 10 पीजीआइ के एक होटल में बुधवार को युवक युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। युवक और युवती का शव होटल के कमरे में पड़ा मिला था। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर युवक ने फांसी लगाई है। पुलिस का कहना है कि शवों की शिनाख्त हो गई है। दोनों मंगलवार शाम को होटल में आए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ में आशियाना निवासी युवती की हत्‍‍‍‍या के बाद युवक ने फंसी लगाकर की आत्‍महत्‍या।

एसीपी कैंट अर्चना सिंह के मुताबिक रजनी खंड शारदा नगर निवासी शुभम वर्मा सूर्य नगर मानकनगर निवासी दिव्या कन्नौजिया के साथ होटल के कमरे में आया था। दोनों ने आधार कार्ड देकर कमरा बुक कराया था। बुधवार सुबह करीब नौ बजे वेटर ने दरवाजा खटखटाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद वेटर ने होटल के मैनेजर गौरव सिंह को इसके बारे में जानकारी दी। गौरव ने भी दरवाजे पर कई बार आवाज दी, लेकिन शुभम और दिव्या ने कोई जवाब नहीं दिया।

संदेह होने पर होटल के मैनेजर ने डायल 112 पर फोन किया। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची। कमरे का दरवाजा खोलकर पुलिसकर्मी भीतर दाखिल हुए, जहां शुभम और दिव्या मृत पाए गए। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या के बाद युवक ने फांसी लगा ली थी। दिव्या के गले पर चोट के निशान मिले हैं वहीं, शुभम दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका था। पुलिस ने शुभम और दिव्या के घरवालों को घटना की जानकारी दे दी है। एसीपी कैंट घटना स्थल पर छानबीन कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button