उत्तर प्रदेशराज्य

विधानसभा चुनाव में भी साथ उतरने की योजना

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद गंभीर हैं। बीते महीने लखनऊ में सैकड़ों लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाने के बाद अब वह गठबंधन लायक दल की तलाश में हैं। लगता है कि उनकी तलाश पूरी हो गई है।

भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में शुक्रवार को किसान महापंचायत में राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्क्ष जयंत चौधरी के साथ उनका मंच साझा करना इसका बड़ा संकेत है 

भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में शुक्रवार को किसान महापंचायत में राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्क्ष जयंत चौधरी के साथ उनका मंच साझा करना इसका बड़ा संकेत है कि समाजवादी पार्टी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोकदल के परंपरागत वोट की तलाश में है। उधर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की मथुरा में किसान महापंचायत को सफल बनाने के लिए राष्ट्रीय लोकदल ने भी अपनी पूरी ताकत झोंकी।

किसान महापंचायत में भी अखिलेश यादव तथा जयंती चौधरी के निशाने पर भाजपा की केंद्र के साथ उत्तर प्रदेश की सरकार थी। अखिलेश यादव ने किसान महापंचायत के मंच से कहा कि मैं और जयंत अभी जवान हैं हमें अभी लाठी की जरुरत नहीं है। अगर हमें लाठी की जरुरत पड़ी तो हमें पता है लाठी कहां चलाना है। अखिलेश यादव के साथ जयंत ने कृषि बिल का एक बार फिर विरोध किया कहा देश में जो तीन काले कानून लाए गए हैं,वो किसानों को बर्बाद करने वाले कानून हैं।

Related Articles

Back to top button