उत्तर प्रदेशराज्य

साध्वी प्राची- मस्जिदों से उतारे जाएं लाउडस्पीकर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :डाक्टर साध्वी प्रार्ची आर्य अपने बयान को लेकर अक्‍सर चर्चा में बनी रहती हैं। और हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं। अब उन्‍होंने मस्जिद पर लगे लाउडस्‍पीकर को लेकर बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि मस्जिदों में नमाज तो होनी चाहिए, लेकिन लाउस्पीकरों पर पूरी तरह प्रतिबंध लग जाना चाहिए। क्योंकि आजकल लोग देर से काम निपटाकर सोते हैं और छात्र भी देर तक पढ़ते हैं इसलिए सुबह बजने वाले लाउडस्पीकरों से लोगों की नींद खराब हो जाती है।

              डाक्टर साध्वी प्रार्ची आर्य अपने बयान को लेकर अक्‍सर चर्चा में बनी रहती हैं।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अच्छा कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री से अनुरोध है। वर्ष 2020 में इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला आया कि उत्तर प्रदेश के अंदर अजान बंद नहीं बल्कि लाउडस्पीकर बंद होने चाहिए। शासन-प्रशासन को इसके कार्रवाई करनी चाहिए। यह पहल उत्तर प्रदेश से ही होनी चाहिए। जनसंख्या वाला कानून भी सरकार को लाना चाहिए। दो बच्चों का कानून पूरी तरह देश हित में है। इसकी भी पहल उत्तर प्रदेश से ही होनी चाहिए क्योंकि जनसंख्या से देश में बेरोजगारी और भूखमरी बढ़ती जा रही है आने वाले समय में बड़ी समस्या आने वाली है। जनसंख्या का अनुपात बिगड़ता जा रहा है।

साध्वी ने कहा कि मक्का मदीना से दो सौ किमी पहले गैर मुस्लिमों का जाना प्रवेश निषेद्ध है जबकि हमारी पूजा प्रद्धति और विचारधारा अलग है। शोर मचाने वाले सेक्युलरवादी लोग यह भी सुन ले कि सेंकडों साध्वियां साध्वी प्राची के साथ मक्का मदीना में हवन करने के लिए तैयार है। करिए पहल, चहिए मक्का मदीना में हवन करेंगे। मन्दिर में ही पानी क्यों पिया जाता है इसके पीछे साजिश है। ये लोग मंदिरों में पानी पीने के बहाने घुसते हैं और लव जेहाद फैलाते हैं।

पश्चिम बंगाल के चुनाव पर साध्वी ने कहा कि यह अच्छी बात है कि अब नवभारत का निर्माण हो रहा है राहुल बाबा मंदिरों में घंटी बजाते घूम रहे है और ममता दीदी भगवान का नाम लेने लगी है यह कितना बड़ा विकास हिंदुस्तान के अंदर हो रहा है। जो लोग भगवान श्री राम को शत्रु मानकर चिढ़ने वाले अब रामनाम के सहारे सत्ता पाने की कोशिश रहे है, लेकिन पश्चिम बंगाल में निश्चित रूप से बीजेपी की ही सरकार बनेगी और जैसा यूपी में शासन है वैसा ही बंगाल में लागू करेगी।

Related Articles

Back to top button