उत्तर प्रदेशलखनऊ

शराब की दुकान के सेल्समैन को मारी गोली

स्वतंत्रदेश, लखनऊ :काकोरी में शराब ठेके पर लेन-देन के विवाद में कुछ लोगों ने सेल्समैन को गोली मार दी। गोली सेल्समैन के पेट में लगी। पुलिस ने लहूलुहान सेल्समैन को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। जेहटा गांव चौराहा स्थित शराब ठेके के सेल्समैन संदीप जायसवाल ने बताया कि मंगलवार देर शाम कैंटीन पर काम करने वाले दुबग्गा निवासी राम किशोर कश्यप से उमराव गांव के दबंग मनीष यादव व उनके साथियों का लेनदेन को लेकर विवाद हो रहा था।

दुबग्गा निवासी राम किशोर कश्यप से उमराव गांव के दबंग मनीष यादव व उनके साथियों से पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हो रहा था।

अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन दुबग्गा निवासी रोहित कश्यप बीच बचाव करने लगे। इसी बीच मनीष ने अपने कुछ समर्थकों को वहां बुला लिया। इस दौरान वहां काफी देर तक हंगामा चलता रहा। रोहित कश्यप बीच बचाव करते-करते सड़क तक आ गए। आरोप है कि इसी दौरान मनीष यादव ने रोहित कश्यप को गोली मार दी। गोली लगने के बाद रोहित लहूलुहान होकर गिर पड़े, जबकि मनीष वहां से भाग निकला। शोरगुल सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे और मनीष के दो साथियों को दबोच लिया। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर दुकान में बंद कर दिया। इस बीच पुलिस वहां पहुंच गई और दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके से तीन मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं। जानकारी मिलने के एक घंटे बाद घटनास्थल पर इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह गौर पहुंचे और छानबीन शुरू की।

ग्रामीणों ने दो हमलावरों को पकड़कर दुकान में बंद किया था। आरोप है कि जब पुलिस उन्हेंं थाने भेज रही थी, तभी दारोगा विश्व दीपक ने एक हमलावर को बचाने के लिए उसे भगाने का प्रयास किया। हालांकि, ग्रामीणों के विरोध पर पुलिस ने भाग रहे हमलावर को दोबारा हिरासत में ले लिया। पुलिस मनीष व अन्य हमलावरों की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button