उत्तर प्रदेशराज्य

वसीम रिजवी के समर्थन में कैंपेन

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी की ओर से कुरान की आयतों को हटाने को लेकर देश भर में उनकी कड़ी आलोचना हो रही है। इसे लेकर सोमवार को अभिनेत्री कंगना रनोट वसीम रिजवी के समर्थन में उतर आई हैं। उन्‍होंने इंटरनेट मीडिया पर वसीम रिजवी के समर्थन में चल रही कैंपेन ‘मैं वसीम रिजवी के साथ हूं’ में अपील की है कि हमें एक सच्‍चे राष्‍ट्रवादी की रक्षा करने की जरूरत है।

कंगना ने इंटरनेट मीडिया पर चले मैं वसीम रिजवी के साथ हूं कैंपेन में कंगना रनोट न लिखा है कि सिर्फ वसीम रिजवी जी से सहमत होना ही पर्याप्त नहीं है

कंगना ने इंटरनेट मीडिया पर चले ‘मैं वसीम रिजवी के साथ हूं कैंपेन’ में लिखा है कि सिर्फ वसीम रिजवी जी से सहमत होना ही पर्याप्त नहीं है, हमें एक राष्ट्र के रूप में हमें एक सच्चे राष्ट्रवादी की रक्षा करने की जरूरत है। अगर उनका सिर कलम किया जाता है, या कमलेश तिवारी की तरह गोली मार दी जाती है, या अन्य लोगों की हत्‍या की जाती है तो यह राष्ट्रवाद की मौत होगी।

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी की तरफ से कुरान की आयातें हटाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका की गई है। इस विवादित बयान देने के विरोध में रविवार को शिया और सुन्नी के लोगों ने इमामबाड़े पर हुए प्रदर्शन किया। दोनों समुदाय के मौलानाओं ने विरोध रैली में वसीम रिजवी को इस्लाम विरोधी बताया और सामाजिक बहिष्कार करने की बात कही।

Related Articles

Back to top button