उत्तर प्रदेशराज्य

युवतियों ने बीच सड़क शोहदों को सिखाया सबक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मह‍िलाओं को सशक्‍त करने के अथक प्रयास कर रही है। वहीं, राजधानी में कुछ युवतियों ने भी नारी शक्‍ति की म‍िसाल पेश की है। नशे में धुत बाइक सवार ने कुछ लड़कियों से अभद्रता और छेड़छाड़ की। इसपर युवतियों ने उसे चलती बाइक से खींचा और सैंडल-थप्‍पड़ बरसा कर सबक स‍िखाया। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र में विरामखंड का मामला। यहां टहलने न‍िकली तीन-चार युवतियों पर बाइक सवार ने पहले कसे गंदे कमेंट फिर छेड़छाड़।

टहलते न‍िकली युव‍ति‍यां, बाइक सवार ने छींटाकशी कर की छेड़छाड़: मामला गोमतीनगर क्षेत्र में विरामखंड स्‍थि‍त एक बैक के पास का है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रविवार देर शाम तीन-चार युवतियां टहलते हुए जा रही थीं। इस बीच पीछे से आए बाइक सवार युवक ने अपनी गाड़ी उनके पास रोकी और छींटाकशी कर छेड़छाड़ करने लगा। विरोध पर वह भागने लगा। इस पर युवतियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और चलती बाइक से खींच लिया। तीनों ने सैंडल उतारीं और जमकर उसे पीट दिया। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी आ गए। उन्होंने भी शोहदे को जमकर पीट दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित शोहदे को गिरफ्तार कर उसकी बाइक कब्जे में ले ली।

आरोप‍ित ग‍िरफ्तार: इंस्पेक्टर केके तिवारी ने बताया कि शोहदे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वह जुगौली निवासी विकास कुमार वर्मा है। शोहदा नशे में धुत था।

Related Articles

Back to top button