उत्तर प्रदेशराज्य

इस गेंदबाज ने न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी तहस-नहस कर दी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : ऑस्ट्रेलिया के लेफ्ट आर्म स्पिनर एस्टन एगर (Ashton Agar) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ घातक गेंदबाजी की और तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में कंगारू टीम ने कीवी पर 64 रन से जीत दर्ज की। एस्टन एगर की घूमती गेंद के सामने कीवी बल्लेबाजों की एक भी नहीं चली और उन्होंने पूरी तरह से घुटने टेक दिए।

          ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड की टीम को तीसरे टी20 मुकाबले में 64 रन से हरा दिया। 

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी किया था क्योंकि कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर कंगारू टीम को बल्लेबाजी का न्योता दिया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान आरोन फिंच की 69 रन की अर्धशतकीय पारी और ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी 70 रन की पारी के दम पर 20 ओवर 4 विकेट पर 208 रन बनाए।

न्यूजीलैंड की टीम को जीत के लिए 209 रन का लक्ष्य मिला था, लेकिन कीवी टीम 17.1 ओवर में 144 रन पर ऑलआउट हो गई। कीवी टीम की इस हार में एस्टन एगर की बड़ी भूमिका रही और उन्होंने अपने स्पेल के 4 ओवर में 30 रन देकर 6 विकेट झटके।

एस्टन एगर ने इस मैच में डेवोन कॉनवे को 38 रन, ग्लेन फिलिप्स को 13 रन, जेम्स नीशम को डक पर, मार्क चैपमैन को 18 रन, टिम साउथी को 5 रन और केली जैमिसन को 11 रन पर आउट किया। एस्टरन एगर के इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला।

Related Articles

Back to top button