उत्तर प्रदेशराज्य

फैंस के नंबर्स की तरफ मेरा ध्यान नहीं

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :विराट कोहली भारतीय क्रिकेट इतिहास के पहले ऐसे खिलाड़ी बने जिनके फॉलोवर की संख्या इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन तक पहुंच गई। विराट कोहली के फैंस मैदान के अंदर और बाहर हर जगह हैं और वो बेहद पसंद किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं। वो इस समय इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय सेलिब्रिटी भी हैं। अब इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली ने एक प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लिया और इस दौरान उनसे पूछा गया कि, उन्होंने जो शानदार माइलस्टोन सोशल साइट इंस्टा पर हासिल की है उसके बारे में क्या कहना है।

 

विराट कोहली ने कहा कि मैं इन बातों की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देता कि मेरे कितने फॉलोवर हैं।

इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा कि, मैं इन बातों की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देता कि, मेरे कितने फॉलोवर हैं। मैं फैंस के नंबर देखकर प्रेरित नहीं होता और मैं सिर्फ एक अच्छा इंसान और क्रिकेटर बनना चाहता हूं। अगर लोग मेरे पोस्ट को देखकर खुश होते हैं तो इससे मुझे भी खुशी मिलती है और इसे लेकर सिर्फ इतना ही है। आपको बता दें कि विराट कोहली ने फॉलोवर की संख्या हाल ही में 100 मिलियन तक पहुंच गई थी और इसे लेकर उन्हें आइसीसी ने भी बधाई दी थी।

विराट कोहली ने बतौर कप्तान इंग्लैंड को डे-नाइट टेस्ट मैच में हराकर इतिहास रचा था और वो भारतीय धरती पर सबसे ज्यादा टेस्ट मैच जीतने वाले पहले भारतीय टेस्ट कप्तान भी बने थे। विराट ने एम एस धौनी को पीछे छोड़कर ये मुकाम हासिल किया था। अब विराट कोहली चौथे टेस्ट मैच में एक और शानदार रिकॉर्ड अपने नाम करने से थोड़े से पीछे हैं। अगर वो चौथे टेस्ट मैच में 17 रन बना लेते हैं तो बतौर कप्तान वो इंटरनेशनल क्रिकेट में 12,000 रन पूरे करने वाले तीसरे खिलाड़ी बन जाएंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 4 मार्च से खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button