उत्तर प्रदेशराज्य

उन्नाव के किराना दुकानदार की मौत का कारण

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : थाना क्षेत्र के बेथर गांव में एक किराना दुकानदार का शव घर के अंदर फंदे से लटका मिला। घटना के बाद छानबीन में मृतक का सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने गांव में खरीदे गए प्लाट को लेकर तीन लोगों को मानसिक उत्पीड़न तथा धमकी देने का कसूरवार ठहराया है। सुसाइड नोट डीएम और एमपी के नाम पर है।

गांव निवासी सुरेश चंद्र शुक्ला गुरुवार रात को सोने के लिए गए पिता को जब उनकी पुत्री उठाने के लिए गए तब कमरे का दरवाजा अंदर से बंद होने व आवाज देने पर भी दरवाजा जब नहीं खुला तो मृदुला ने पड़ोसियों को बुलाकर अंदर की कुंडी तुड़वाई

गांव निवासी सुरेश चंद्र शुक्ला की किराने की दुकान है। गुरुवार रात को सोने के लिए गए पिता को जब उनकी पुत्री उठाने के लिए गए तब कमरे का दरवाजा अंदर से बंद होने व आवाज देने पर भी दरवाजा जब नहीं खुला तो मृदुला ने पड़ोसियों को बुलाकर अंदर की कुंडी तुड़वाई। पिता का फांसी के फंदे पर शव लटका देख कर बेटी चीख पड़ी। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण वहां जुट गए। मौके पर इंस्पेक्टर अचलगंज अतुल तिवारी, बेथर चौकी प्रभारी दीपक कुमार पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस को मृतक के पास से तीन पेज का सुसाइट नोट मिला है। जो डीएम व एसपी को संबोधित है। नोट में गांव में ही खरीदे गए एक प्लाट के विवाद में तीन लोगों पर मानसिक उत्पीड़न, धमकी देने का आरोप है। पुत्री मृदुला की तहरीर पर फीरोजाबाद दक्षिण में तैनात इंस्पेक्टर अनूपकुमार की शह पर उनके भाई विनोद कुमार होमगार्ड व प्रमोद कुमार के विरुद्ध आत्महत्या प्रेरित करने का अभियोग दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक की पत्नी व पिता दुर्गाप्रसाद की मौत हो गयी है। सबसे बड़ा पुत्र गौरव शुक्ल जो दिल्ली में अपनी छोटी बहन शिवांगी के साथ रहता है। गांव में छोटी बहन मृदुला अपने पिता के साथ रहती है।

Related Articles

Back to top button