उत्तर प्रदेशराज्य

रहीश बाप के बिगड़ैल बेटे की करतूत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :लखनऊ में जहा आये दिन यातायात पुलिस लोगो को जागरूक कर रही है ।रेड और ग्रीन सिगनल का फर्क बता रहे है । वही रेड सिगनल होने पर भी युवक नहीं रुका और तेज रफ़्तार में कार को तेजी से चलाता हुआ आगे बढ़ गया और बाइक सवार को टक्कर मार दिया जिससे बाइक पर सवार बुजुर्ग और बाइक चला रहे युवक को गंभीर चोटें आई जब बाइक सवार ने बिगड़ैल बेटे से दवा के पैसे मांगे तो युवक गली गलोज पर उतारू हो गया । बीच में जब पुलिस ने करवाई की तो युवक उनको भी बदतमीजी से बात करने लगा  रहीश बाप के बेटे तेज स्पीड में या नशे की हालत में लात होके ड्राइविंग कर रहे है जिससे बेकसूर लोगो की जाने जा रही है किसी से उसकी माँ किसी से पिता किसी से उसका बेटा या बेटी छीनरहे है। इन लोग की लापरवाही से लोगो का घर उजाड़ रहा है । युवक का नाम हर्ष है, विराज खंड गोमती नगर का निवासी है युवक का गाड़ी नंबर  UP32 JX 7692 है ।

इसी बीच विभूतिखंड थाना स्थित S .I राजेश कुमार ,मोहम्मद इमरान और ट्रैफिक पुलिस मुरारी यादव आये तभी युवक ने पुलिस साथ निंदनीय व्यवहार किया और बदतमीजी पर उतारू हो गया ऐसे लोगो का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त हो जाना चाइये ताकि निर्दोष लोगो के एक्सीडेंट होने से बच पाए।

 

अमीर बाप का बिगड़ा बेटे ने पुलिस से भी बार बार अभद्र तरीके से बात करी ,  जब पुलिस प्रशासन ने जोर दिखाया तब युवक की अकाल थोड़ी ठिकाने आई। ऐसे लोगो का लाइसेंस निरस्त होना चाहिए ताकि एक्सीडेंट होने से बच पाए ।

Related Articles

Back to top button