उत्तर प्रदेशराज्य

आखिर कब बंद होगी सड़क दुर्घटनाये

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आगरा से कानपुर बेटी का रिश्ता तय करने जा रहा परिवार औरैया में मंगलवार की सुबह हादसे का शिकार हो गया। हाईवे पर करमपुर के पास ट्रक में पीछे से टकराकर कार पलट गई। हादसे में कार सवार दंपती, बेटी और उसके मामा की मौत हो गई, जबकि भाई घायल हुआ है। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर कार्रवाई शुरू की है।

आगरा से परिवार लड़के पक्ष को बेटी दिखाने के लिए कानपुर जा रहा था। औरैया के करमपुर मोड़ के पास हादसे का शिकार हो गया।

आगरा के बालेश्वर मोहल्ला निवासी राजकुमार ने बेटी दीक्षा की शादी के लिए कानपुर में बात शुरू की थी। वर पक्ष को बेटी दिखाने के लिए मंगलवार का दिन तय हुआ था। 53 वर्षीय राजकुमार मंगलवार को 50 वर्षीय पत्नी भावना, 27 वर्षीय बेटी दीक्षा, 25 वर्षीय बेटे रजित और 51 वर्षीय साले महावीर को लेकर कानपुर के लिए कार से निकले थे। कार को बेटा रजित चला रहा था। सुबह करीब आठ बजे औरैया में हाईवे पर करमपुर मोड़ के पास आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी, जिससे पीछे चल रही कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार कई बार हाईवे पर पलटी खा गई, जिससे उसके परखचे उड़ गए। हादसे में कार सवार दंपती, बेटी व मामा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रजित घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं हाईवे की एक लेन पर यातायात बाधित हो गया और ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

सूचना पर सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव, सदर कोतवाल संजय पांडेय मौके पर पहुंचे और कार सवार लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहन को किनारे कराकर यातायात बहाल कराया। अस्पताल में डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि रजित का उपचार शुरू किया।

बहन की शादी धूमधाम से कराने के सपने चंद पल में चकनाचूर हो गए। जिला अस्पताल में रजित रोते-रोते बार-बार एक ही बात पूछ रहा था कि उसके माता-पिता, बहन व मामा कैसे हैं। अभी उसे ये भी पता नहीं था कि उसी दुनिया उजड़ चुकी है।

Related Articles

Back to top button