उत्तर प्रदेशराज्य

बरेली में बेटों का कारनामा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :बरेली में कलियुगी बेटों द्वारा एक पिता को हॉकी से पीटकर घायल कर देने का मामला सामने आया है। घटना उस समय घटी जब दादा को सुपुर्द ए खाक करने के एक दिन बाद घर आए पोतों ने पिता पर हॉकी से हमला बोल दिया। जिससे पिता गंंभीर रूप से घायल हो गया। इसके साथ ही पिता को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। मामले में पुलिस ने आरोपित बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बरेली में कलियुगी बेटों द्वारा एक पिता को हॉकी से पीटकर घायल कर देने का मामला सामने आया है।

मामला इज्जतनगर के शिकारपुर चौधरी गांव का है। जहां रहने वाले सलीम सैफी ने बताया कि 23 जनवरी को उनके पिता सुलेमान का इंतकाल हो गया। जिसके बाद 24 जनवरी को उन्होंने अपने पिता के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया। 25 जनवरी को उनके बेटे शानू सैफी व मुस्लिम सैफी सईद और वहीद निवासी ग्राम लहरा थाना गुजरिया जिला बदायूं के साथ घर आए

सलीम का आरोप है कि दोनों बेटे जबरन मकान अपने नाम करने और उन्हें घर खाली कर बाहर जाने के लिए दबाव बनाने लगे। जिसका उन्होंने विरोध किया। इससे खफा एक बेटे ने उन पर हॉकी से हमला कर उनका कंधा तोड़ दिया। जिसके चलते वह जमीन पर गिर पडे़। उनका कहना है कि इसके बाद आरोपितों ने उन्हें जमकर पीटा। इसके साथ ही धमकी भी दी कि पुलिस से शिकायत की तो जान से मार देंगे। धमकी देने के बाद दोनो चले गए।

इस मामले में इंस्पेक्टर के के वर्मा ने बताया कि पीडित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि बेटोंं के पिटाई करने के बाद से पिता काफी दहशत में है।

Related Articles

Back to top button