उत्तर प्रदेशराज्य

गाड़ी बैक कर रहे युवक से डाले में लगी टक्‍कर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सरोजनीनगर के बिजनौर गांव में हुए हादसे में एक मासूम बच्ची की उस समय जान चली गई जब एक युवक अपने घर के सामने खड़ी कार को बैक कर रहा था। कार बाइक किए जाने के दौरान कार की टक्कर खड़े डाले हो गई और ढलान में खड़ा डाला भी आगे बढ़ गया और घर के सामने खेल रही मासूम बच्ची डाले के चपेट में आ गई जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

युवक अपने घर के सामने खड़ी कार को बैक कर रहा था। जिससे डाले में टक्‍कर लगी और कुचलकर बच्‍ची की मौत हो गई।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिजनौर गांव निवासी राजमिस्त्री मिथुन की 5 वर्षीय मुस्कान( बिटोला) अपने घर के सामने खेल रही थी तभी उसका पड़ोसी आशिक अली का पुत्र अपनी अल्टो कार बैक कर रहा था। कार को बैक किए जाने के दौरान कार की टक्कर खड़े डाले हो गई जिससे डाला आगे बढ़ गया और मासूम मुस्कान की डाले के चपेट में में आने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

आक्रोशित परिजनों ने काटा हंगामा

बच्ची मुस्कान की हुई दर्दनाक मौत के बाद आक्रोशित हुए परिजन और आसपास के लोगों ने जमकर हंगामा काटा। सैकड़ों की संख्या में एकत्रित होकर लोग बिजनौर के मुख्य मार्ग पर आ गए और आरोपी को सजा दिलाने को लेकर जिद पर अड़ गए। सड़क पर सैकड़ों की संख्या क्या मैं लोगों के एकत्रित होने से बिजनौर मार्ग पर आवागमन भी बाधित रहा।

लखनऊ के बिजनौर गांव में हुए हादसे में एक मासूम बच्ची की जान चली गई।

मुस्कान के छोटे भाई का जन्मदिन भी था आज

मासूम मृतका मुस्कान के छोटे भाई 3 वर्षीय कृष्णा का आज जन्मदिन भी था घर में जन्मदिन मनाए जाने को लेकर खुशी का माहौल था हादसे में बच्चे की मौत के बाद सारी खुशियां मातम में बदल गई परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

Back to top button