उत्तर प्रदेशराज्य

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का आया बयान

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :कृषि बिल विरोधी आंदोलन देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स के द्वारा किए गए ट्वीट्स ने मामले को और भी ज्यादा ज्वलंत बना दिया है। शुक्रवार को कानपुर में उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने प्रतिक्रिया दी थी तो वहीं, शनिवार को केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अपना पक्ष रखा। यहां उन्होंने सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से लोगों को अवगत कराया

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर बहुत सारी बातें चलती रहती हैं लेकिन इसमें जो अच्छा लगे उसे ही चुनना चाहिए।

कृषि बिल विरोधी अांदोलन पर दी प्रतिक्रिया 

शनिवार को सर्किट हाउस में आयोजित वार्ता में केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री ने कहा कि अमेरिका की किसी पाॅप स्टार के ट्वीट से हमें कोई असर नहीं पड़ता। हमें अपनी ईमानदारी को सिद्ध करने के लिए किसी भी अंतरराष्ट्रीय संस्था के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार ने टकराव नहीं टाॅक का रास्ता अपनाया है। इस बिल में ऐसा कुछ भी नहीं है जो इसे काला कहा जाए।

बजट पर बोले नकवी 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा पेश किया गया बजट लोगों के हित में है। इसका फायदा निश्चित ही आमजन को मिलेगा। प्रतिपक्षी नेतागण अैर राहुल गांधी बजट को नहीं समझ सकते। इसलिए वह क्या कहते हैं, इसका कोई मतलब नहीं है।

Related Articles

Back to top button