उत्तर प्रदेशराज्य

चीनी निगम की मिलों में संविदा पर होगी तैनाती

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश की योगी सरकार इन दिनों बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं को उनकी योग्यता के मुताबिक रोजगार देने के निर्देश दिए है। इसी क्रम में दक्ष बेरोजगार युवाओं को उत्तर प्रदेश राज्य चीनी निगम में संविदा पर रोजगार देने के निर्देश दिए गए हैं। अधिकारियों और कर्मचारियों की संविदा पर तैनाती की प्रक्रिया को शुरू कर विभिन्न पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया गया है। इसका पूर्ण विवरण राज्य चीनी निगम की वेबसाइट upsugcorp.com पर उपलब्ध है।

युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए चीनी निगम पहली बार अभियंत्रण लेखा शर्करा तकनीकी व गन्ना आदि विभागों में बिना किसी अनुभव के भी मैनेजमेंट ट्रेनियों की तैनाती करेगा

 

अपर मुख्य सचिव चीनी उद्योग व गन्ना विकास संजय आर भूसरेड्डी ने बताया कि उत्तर प्रदेश राज्य चीनी निगम की मिलों में विभिन्न पदों पर तकनीकी अधिकारी व कर्मचारियों की तैनाती संविदा पर होगी। उन्होंने बताया कि चीनी निगम की मुंडेरवा-बस्ती, पिपराइच-गोरखपुर व मोहिउद्दीनपुर-मेरठ मिलों में प्रथम चरण में प्रधान प्रबंधक, मुख्य अभियंता, मुख्य कैमिस्ट, मुख्य लेखाकार, मुख्य गन्ना प्रबंंधक, उप मुख्य अभियंता, उप मुख्य कैमिस्ट, सहायक अभियंता, निर्माण कैमिस्ट, गन्ना प्रबंधक, प्रशासनिक अधिकारी, क्वालिटी कंट्रोल मैनेजर के पदों पर तकनीकी दक्ष व उच्च व्यवसायिक दृष्टिकोण रखने वाले कर्मिकों की तैनाती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है।

Related Articles

Back to top button