उत्तर प्रदेशराज्य

हार्दिक पांड्या का इंग्लैंड के खिलाफ खेलना मुश्किल

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ । भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से हार्दिक पांड्या वापसी करने वाले हैं। ऑस्ट्रेलिया में बतौर बल्लेबाज खेलने की वजह से उनको टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी। अब इंग्लैंड के खिलाफ उनको टीम में जगह दी गई है लेकिन प्लेइंग इलेवन में जगह बनेगी या नहीं यह कहना मुश्किल है।

5 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला टेस्ट चेन्नई में शुरू हो रहा है। इस मैच में भारतीय टीम का प्लेइंग कैसा होगा इसपर बात करते हुए इरफान ने बताया कि वॉशिंग्टन सुंदर के आने की वजह से अब हार्दिक पांड्या का खेलना थोड़ा मुश्किल लगता है।

तेज गेंदबाजी में हार्दिक भी योगदान दे सकते हैं?

 

देखिए उनकी जगह टीम में बनेगी नहीं बनेगी क्या कॉम्बिनेशन खिलाए वो तो टीम मैनेजमेंट बताएगी लेकिन मेरे लिहाज से अगर वॉशिंग्टन सुंदर खेलते हैं तो फिर नंबर सात पर वो बल्लेबाजी करेंगे ऐसे में फिर हार्दिक के लिए जगह बनना थोड़ा मुश्किल होगा।

डे नाइट टेस्ट मैच के लिए किसको ज्यादा दावेदार मानेंगे भारत या फिर इंग्लैंड

 

किसी ने मुझे जब पूछा कि 2-1 से भारत के हक में यह सीरीज जा सकती है तो मैंने कहा था कि अगर इंग्लैंड का मौका है तो वह मोटेरा में होगा जब वह डे नाइट टेस्ट मैच में उतरेगी। क्योंकि मोटेरा में शाम की कंडीशन आपको थोड़ी सी ज्यादा मदद कर सकती है। गेंद भी ज्यादा हिलती है ऐसा नहीं है कि गेंद अगर हिलती है तो भारतीय टीम अच्छा नहीं करती है लेकिन अगर कोई मौका है इंग्लैंड के लिए तो वहीं होगा।

सीरीज का नतीजा क्या देखते हैं

 

मेरा अनुमान तो यही है कि यह सीरीज भारतीय टीम 2-1 से जीतेगी। देखिए 2-1 के अगर सीरीज खत्म होगी तो फिर यह मौका डे नाइट हो या फिर कोई और मैच हो इंग्लैंड के लिए मौका बन सकता है।

Related Articles

Back to top button