उत्तर प्रदेशराज्य

गोंडा डॉक्‍टर अपहरणकांड में एक और आरोपित गिरफ्तार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्‍तर प्रदेश के चर्चित गोंडा के एससीपीएम नर्सिंग कॉलेज के छात्र गौरव हालदार के अपहरण मामले में सोमवार को पुलिस ने एक और आरोपित महिला डॉक्‍टर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपि‍त महिला पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। एसपी शैलेश पांडे ने बताया कि सर्विलांस के माध्‍यम से डॉ. प्रीति मेहरा को उसके मूल आवास गांव ग्राम धौर जनपद झज्जर, हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया।

गोंडा के एससीपीएम नर्सिंग कॉलेज के छात्र गौरव हालदार के अपहरण का मामला। 25 हजार का इनाम घोषित महिला डॉक्‍टर गिरफ्तार। 18 जनवरी को हुआ था अपहरण मांगी थी 70 लाख की फिरौती।

पूछताछ के डॉ. प्रीति मेहरा ने बताया कि शॉटकट से पैसे कमाने के लालच में अपने दोस्त डॉ. अभिषेक व उसके अन्य साथियों के साथ मिलकर गौरव हालदार को दोस्ती के जाल में फंसाया और गोंडा आकर उसे मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया था। मूलरूप से हरियाणा निवासी प्रीति मेहरा पुत्री डॉ.राजेंद्र सिंह वर्तमान में दिल्‍ली के प्रेमनगर में रहती थी।

18 जनवरी को हुआ था अपहरण, मांगी थी 70 लाख की फिरौती: दरअसल, देवी पाटन रेंज के पुलिस महानिरीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि चिकित्सक व दवा व्यापारी निखिल हालदार का पुत्र गौरव गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के एससीपीएम (सतीश चंद्र पांडेय मेमोरियल) कॉलेज में बीएएमएस प्रथम वर्ष का छात्र है। छात्र इसी कॉलेज के हॉस्टल में ही रहता था। बीते 18 जनवरी को गौरव का अपहरण हुआ था। पिता निखिल की तहरीर पर 19 जनवरी को थाना कोतवाली नगर में मुकदमा किया गया था।

Related Articles

Back to top button