उत्तर प्रदेशराज्य

सैयद मुश्ताक ट्रॉफी जीतने के बाद दिया ये बयान

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 का फाइनल मुकाबला रविवार 31 जनवरी को यहां के मोटेरा स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें तमिलनाडु की टीम का सामना बड़ौदा ने किया था, लेकिन जीत दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली तमिलनाडु को मिली थी। इस जीत के बाद कप्तान कार्तिक ने कहा है कि वह अपने राज्य की क्रिकेट को आगे लेकर जाना चाहते हैं। कार्तिक ने ये भी बताया है कि कैसे तमिलनाडु से इंटरनेशनल क्रिकेटर निकल रहे हैं।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के फाइनल मुकाबले को तमिलनाडु की टीम ने जीता है जिसने इस टूर्नामेंट में फाइनल समेत अपने सभी मुकाबले जीते हैं।

तमिलनाडु ने रविवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में बड़ौदा को सात विकेट से हराकर खिताब जीता। बाबा अपराजित ने तमिलनाडु को 121 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए 29 रनों की नाबाद और मैच जिताऊ पारी खेली। 2019-20 के सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली टीम को कर्नाटक के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन यह टीम मौजूदा संस्करण में अंतिम बाधा पार करने में सफल रही।

कप्तान कार्तिक ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, “वास्तव में हमें पिछले साल निराशा हाथ लगी थी। हमने कुछ वास्तव में अच्छी क्रिकेट खेली है और हम पूरे टूर्नामेंट में काफी अच्छे रहे हैं। सिर्फ यह तथ्य कि भारतीय टीम में नटराजन और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ी हैं, वे लोग पिछले साल हमारे लिए यह टूर्नामेंट खेल रहे थे। बस उन खिलाड़ियों को वहां देखने के बाद मुझे यकीन है कि कुछ और खिलाड़ी भी भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। पूरे सीजन में कई अच्छे प्रदर्शन हुए हैं। दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश ने आगे कहा, “मैं अपने राज्य क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए बहुत उत्सुक हूं और देश के लिए खेलना हमेशा मेरे दिमाग में रहता है। यह दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है। आउटफील्ड और सभी विकेट शानदार थे।

Related Articles

Back to top button