उत्तर प्रदेशराज्य

25 हजार के इनामी ने जयपुर में किया निकाह

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :बाहुबली नेता और मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की लखनऊ पुलिस तलाश करने का दावा करती रही। 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया, लेकिन उसने जयपुर में निकाह तक कर लिया। निकाह के फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हैं।

मुख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास पर लखनऊ पुलिस से घोषित है इनाम। जयपुर के शादी समारोह की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल।

इनामी अब्बास अंसारी के निकाह की तस्वीरें शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। हजरतगंज कोतवाली में आरोपित अब्बास अंसारी, उसके भाई और मां पर शत्रु संपत्ति पर कब्जा करने के मामले में एफआइआर दर्ज कराई गई थी।

इससे पहले जिला प्रशासन, एलडीए और पुलिस की टीम ने मुख्तार अंसारी के लखनऊ में अवैध भवन पर बुलडोजर चलवाकर उसे ध्वस्त कर दिया था।

एक ही लाइसेंस पर कई असलहे रखने के मामले में भी अब्बास पर एफआइआर दर्ज है। इस मामले की जांच एसटीएफ कर रही थी और उसने न्यायालय में आरोपित के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। आठ जनवरी को आरोपित को कोर्ट में हाजिर होना था लेकिन नहीं आया।

 मुख्तार और उसके बेटों ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर मकान बना लिया था। जिलाधिकारी के निर्देश पर हजरतगंज कोतवाली में बाहुबली विधायक व गैंगस्टर मुख्तार अंसारी, उनके बेटे अब्बास और उमर अंसारी के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई थी।

Related Articles

Back to top button