उत्तर प्रदेशराज्य

मिनी बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर में दस की मौत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :एक मिनी बस व ट्रक की आगरा हाईवे पर शनिवार को सुबह 9:30 बजे आमने-सामने टक्कर में  दस लोगों की मौत हो गई। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत प्रशासन और पुलिस के आला अफसर मौके पर हैं।

यूपी के मुरादाबाद ज‍िले के कुंदरकी में आपस में कई वाहन टकरा गए। इस हादसे में दस लोगों की मौत हो गई।

15 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इसमें से पांच की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। निजी बस बिलारी से मुरादाबाद आ रही थी। हादसा मुरादाबाद आगरा हाईवे पर नानपुर गांव के सामने हुआ। मौके पर भारी भीड़ है।

मौके पर मची अफरातफरी 

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। आवाज सुनकर राहगीरों के अलावा आसपास के लोग भी सहम गए। पुलिस ने लोगों की मदद से वाहनों में फंसे शवों और घायलों को बाहर न‍िकालने का काम शुरू कर द‍िया है। हादसा इतना जोरदार था क‍ि दूर तक शव ब‍िखरे हुए थे। मौके का मंजर देखकर बचाव में जुटे लोगों का द‍िल भी बैठने लगा। वहीं हादसे के बाद कई पर‍िवारों पर व‍िपदा का पहाड़ टूट पड़ा है।

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्‍या 

हादसे में 25 से ज्‍यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। ऐसे में हादसे में जान गंवाने वालों की संख्‍या और बढ़ भी सकती है। हादसा कैसे और क‍िन हालात में हुआ पुलिस इसकी जांच कर रही है। प्राथम‍िक जांच में यह बात सामने आ रही क‍ि कोहरे और ओवरटेक करने की वजह से ही यह हादसा हुआ।

Related Articles

Back to top button