उत्तर प्रदेशराज्य

योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्धनगर दौरा रद

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :सम्पूर्ण उत्तर भारत में खराब मौसम का बड़ा असर हो रहा है। खराब मौसम के कारण सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का गौतमबुद्धनगर (नोएडा) दौरा रद हो गया है। उनको नोएडा में करोडों की योजनाओं का शिलान्यास व लोकापर्ण करना था। अब सभी कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होंगे। इसी बीच प्रख्यात गायक सोनू निगम ने लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर भेंट की।

त्तर प्रदेश में आज मौसम खराब होने के कारण सीएम योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्धनगर दौरा रद हो गया है।

उत्तर प्रदेश में आज मौसम खराब होने के कारण सीएम योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्धनगर दौरा रद हो गया है। वह अब दिन में गौतमबुद्धनगर में हो रहे यूपी दिवस कार्यक्रम में वर्चुअली जुड़ेंगे। उनको गौतमबुद्धनगर में यूपी दिवस का उद्घाटन करने आना था।

प्रख्यात पाश्र्व गायक सोनू निगम ने सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इससे पहले रविवार को सोनू निगम ने अयोध्या में रामलला के दर्शन किए थे। प्रख्यात गायक सोनू निगम ने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट। आज भेंट के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोनू निगम को अयोध्या में मंदिर के भूमिपूजन का स्मारक सिक्का और कुम्भ की कॉफी टेबल बुक भेंट की। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने उनको उपहार में दिया श्रीरामजन्मभूमि और महाकुंभ का प्रसाद दिया है।

Related Articles

Back to top button