उत्तर प्रदेशराज्य

लोहिया संस्थान के हॉस्पि‍टल ब्लॉक में तोड़फोड़

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ :राजधानी स्‍थ‍ित लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के हॉस्पि‍टल ब्लॉक के पर्चा काउंटर पर एमबीबीएस छात्र व हॉस्पि‍टल कर्मियों के बीच हुई मारपीट सीसी कैमरे में कैद हो गई। इसके बावजूद उपद्रवी छात्र अफसरों की पकड़ से दूर हैं। संस्थान के प्रवक्ता डॉ. श्रीकेश सिंह ने कहा कि सीसीटीवी के फुटेज मिल गए हैं। मामले की जांच चल रही है। बता दें, बीते दिन यानी शुक्रवार को पर्चा काउंटर पर लाइन में लगने व आइकार्ड दिखाने को लेकर एमबीबीएस छात्र व हॉस्पि‍टल कर्मियों के बीच कहासुनी हुई थी। ऐसे में दर्जनभर से अधिक छात्र आ धमके। पर्चा काउंटर पर तोड़फोड़ व मारपीट की।

लखनऊ लोहिया संस्थान के हॉस्पि‍टल ब्लॉक में बीती 22 जनवरी को पर्चा काउंटर पर एमबीबीएस छात्र व हॉस्पि‍टल कर्मियों के बीच हुई मारपीट।

बार-बार कर रहे मारपीट, कार्रवाई नहीं: लोहिया संस्थान में एमबीबीएस छात्र कई बार मारपीट कर चुके हैं। बावजूद, उन पर संस्थान प्रशासन सख्त कार्रवाई नहीं कर रहा है। ऐसे में उनका मनोबल बढ़ा हुआ है। इससे पहले छात्र आंकोलॉजी भवन में काउंटर पर तोड़फोड़ और मारपीट कर चुके हैं। मुख्य कैंपस की ओपीडी में भी कर्मचारी से मारपीट कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button